Header Ads

New Hindi Status 2019

New Hindi Status 2019



New Hindi Status 2019
New Hindi Status








⏩अधूरी है ख्वाहिशें, सिमट रही है जनवरी...


खड़ी है चौखट पे इश्क वालों की फरवरी...

⏩हसबैंड वाली फीलिंग आ

जाती है


जब कोई लड़की "अच्छा जी"

कहकर बात करती है😜
😂😂😂😂😂😂😂😂

⏩कहाँ मरूं मैं, कोई मरने ही नहीं☝ देती😐,,,,

औल जब बोलता हूँ तुमपे👸 मरता😍 हूँ तो ब्लॉक🚫 कर देती है 😕....❗❗
 
⏩दो✌ क्लास पीछे थी वो👸 मुझसे,,,,

आज #पति और #तीन_बच्चो के साथ आगे है मुझसे 😂....❗❗

⏩कभी तो मिल के बताओ के ऐसे मिलते हैं....

मुझे पता है तुम्हें छोड़ जाना आता है....😨
 
⏩इश्क़ हो या दोस्ती बीच का फ़ासला रख़ा है
नंबर उसने भी नहीं बदला मैंने भी वही नंबर रख़ा है !
 
⏩आदर्श पति वही है ....
.
.
.
जिसका मन तो करता है... सेब खाने का ...
.
.
.
भाव पूछता है केले का ...
.
.
.
मगर खरीदता आलू है
😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂
 
⏩👌❤️👌

ओह.... एक बात तो

बताना तो भुल हि गई

💕💕सुनो.........

उम्र कैद के तरह होते हैं, 

कुछ  रिश्ते..... 

जहाँ जमानत देकर भी, 

रिहाई मुमकिन नही....!!

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕 
 
⏩26 size के jeans tight होते हैं,

28 की jeans loose होते और

27 की jeans मिलती नहीं

😂 कितने दुख है जमाने में 😂

😂 😂 😂 😂

⏩भागना आसान था सो हम भागते रहे
उन सब चीजों से जिनसे हम सुधर सकते थे !!
 
कमबख्त मोहब्बत भी क्या चीज है 
धोखा हुआ तो दिल्लगी,
फस गए तो आशिकी और
बिछड़ गए तो यादें  ...... ..!!!
 

⏩कभी - कभी हम ग़लत नहीं होते,
लेकिन हमारे पास वो समय और शब्द ही नही होते..
.
जो हमें सही साबित कर सकें....!!!
 
  🙏 सुप्रभात🙏
🌿आप का दिन शुभ हो🌿 
 
⏩करनी है कबूल तो कर, खामोशीया मेरी, 
बोल कर कुछ कहे ,ऐसी जुर्रत कहा रही ... 
 
⏩सुनो, 
अगर तुम फुरसत में हो तब भी
मेरे निशानों की शिनाख्त 
करने की कोशिश मत करो
ना तुम ईसे बरदास्त कर सकती हो
न मैं दुबारा बिखरने की
हिमाकत कर सकता हूँ.....!!!🍁
 
⏩तुम भूल जाना मुझे किसी अजनबी की तरह,
मैं याद रखुंगी तुम्हे अपनी जिंदगी की तरह..!!❤
 
⏩संसार का सबसे सुरक्षित बीमा है भगवान पे भरोसा,
बस आप अच्छे कर्मों की किश्त रोज भरते रहें !
🌷 Good night 🌷
 
⏩बाबू.... 💕
    सुनो
 मुहब्बत 💞
   की ताबित में जबरदस्ती नही होती 
 
⏩फुर्सत अगर मिले तो .. मुझे पढ़ना जरूर तुम .. 
.
मै नायाब उलझनो की .. मुकम्मल किताब हूं 
 
⏩शब्दों का भी तापमान होता है,
ये सुकून भी देते हैं और जला भी देते हैं...

सुप्रभात 💐 
 
⏩अगर मेरे नाम से कभी  दिल धड़क उठे तुम्हारा 

तो समझ लेना इश्क सच्चा था हमारा 
 
❤❤❤❤❤❤❤❤❤ 
 
⏩💞💞मोहब्बत की सही पहचान इज्जत है

जो इज्जत नही कर सकता💞💞

💞💞वो कभी सच्चा प्यार नही कर सकता 
 
⏩*मेरी गुस्ताखियों को तुम माफ़ करना ऐ दोस्त,*

*मै तुम्हें तुम्हारी इजाजत के बिना भी याद करती हूँ..*
 
⏩🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹
जब देखो हम पर नज़र रखते हो;
इतनी क्यों मेरी खबर रखते हो...!!
🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹 
 
⏩देख इतना मुझे
🍒नजर लग जाये मुझे🍒
       🌷 🌷 🌷
अच्छा लगता है
🍒तेरी नजर पर मर जाना🍒
        🌷 🌷 🌷
 
⏩यदि कार्य के हिसाब से इंसानो के नाम रखे जाये 😒
.
.
तो 90% भारतीयो का नाम होगा
रायचंद 😜😂
और बचे 10%के हुकुम चंद...!
   😆😆
 
⏩अधूरी सी हूँ मैं,,
तुम जुड़ जाओ तो मुक्कमल पूरा हो जाऊँ..??

⏩बातो से आजकल कौन सीखता है 

जिंदगी मे दुर्घटना होना भी जरूरी है ...

 ⏩ये मत सोचना जुदा हो गए तुझसे...

बस तेरी खुशी के खातिर तुझसे

बात नहीं करते..❤️..!! 
 
⏩आवश्यकता है😂😜

“घर के चोखठ पर चावल से भरे,

लोटे को लात मारने वाली की” 
 
⏩😂 #लडकियाँ #कहती है😂 
#हम #आज के #जमाने की #लडकियाँ है?? 
#जैसे हम #लडकें तो #हड़प्पा की!!
    😎  खुदाई से निकले हो !!😎 
     .     😂😂😂😂😂😂
 
⏩#लड़की ऐसी होनी चाहिये...
लड़की #वैसी होनी चाहिए...

#अरे!  #भाई...  #लड़कियां हैं हम,
कोई #Icecream का #फ्लेवर नही...!

 😋😋😋😋😋😋
 
⏩😊#लड़कियाँ 👩 मिस #वर्ल्ड 👸 बनकर
#धूम मचा #रही है
#और लड़के #Hi_dear ☝ में ही
#अटके है
😂😂😂😂
 
⏩जो #लड़कियां Real में #Cute हुआ करती थी वो तो सारी #Tik_Tok पर चली गई

और  जो #भूतनी Type की है वो अभी भी FB पर पैर #पसारे बैठी है😂😂
 
⏩लोग #रिलेशनशिप में #फंस रहे है...

और में #चूड़ीदार पजामे मे😢😢
 
⏩#काश कोई ऐसी 
           #खतरनाक 😜
              धमकी दे दे #मुझे
🔜♥
           अगर #ज़्यादा परेशान 
                             #करोगी तो
                  #शादी कर लूँगा #तुमसे 😘
 

⏩कल हॉस्पिटल में एक औरत के बेटी हुई तो

डॉक्टर ने कहा बधाई  हो आपके घर "Hmmm" हुई है
😂😂😂😂😂
 

⏩#कल "Market"😀 में कुछ #लडकियाँ 👭👭तो ईतनी
#गोरी👸🏻 लग रही थी👍🏻.....  
.
.
की... #TUBE_💡LIGHT , भी शरमा☺ कर पुछ
रही थी.✔....."बहन👰🏼 किस कंपनी 🌐का #FUSE🔋
यूज👌🏻 करती हो.✅..???


⏩*Dear 👸 Ex*, तुम बन गई थी मालकिन 👑 हम थे तुम्हारे दास,
जब से 🙏 ब्रेकअप हुआ ले रहे हैं चैन की 😌 सांस..

*_I am craZy_*😂

⏩#प्यार_😍का #सदमा_😭है
                  #धोखों_😡की #रवानी☝_है

#şoçįāl__📹mędįā_🎈और_कुछ_🔖भी_नही
         बस #ęҳ_😋और #ŋęҳţ_😍की_कहानी_है!!😝😂
 
⏩बेंच रहा हूँ अपना दिल❤️ कम रेट💰 में,,,,

जिसको लेना है वो मुझसे बात करे पर्सनल चैट💬  में....❗❗😂
 
⏩रजाई से मुंह ढ़का हुआ है....🙃
फोन की ब्राइटनेस जीरो कर रखी है....😙
चैट साउंड भी आॅफ कर रखी....🤫
*
*
*
*
*
*
🙄फिर भी अंतरयामी माँ की किचन से खतरनाक😡
आवाज आती है ——😵
**आग लगे तेरे इस मोबाईल को**😱
😰
 
⏩इंटरव्यू लेने😊 के बाद मुझे😞 ये कहकर 😯#रिजेक्ट ❌कर दिया #कि⛔ #मैडम👸 आप बहुत😍 ब्यूटीफुल😻 हैं👰
#ऑफिस🕵 मे लड़के👬 काम नहीं ❌कर पाएंगे😋★
 

⏩आज के जमाने मे
शादी मे एक #आठवां
वचन भी होना चाहिये..😛🙊
.

एक दूसरे को अपनी #आइडी और
#पासवर्ड " देने का  😂😱😛😂😂
 
⏩अब तो हाल यह है

जिस लड़के को देखती हूँ 

उसी से सच्चा वाला प्यार हो जाता है 

😓😓😲😲😣😣😫😫😜😂
 
⏩🤣😍🅱😈😜

*मैं 65 किलो का पुरुष वो 80 किलो*
*की नारी*😐





*वजन से ही दब कर मर गई*
*मोहब्बत💑 हमारी* 😟😝

😃😜🤣😍🅱😈😆😆😆😅
 
⏩पढ़ाई📚 छोड़ के सब खेल रहे हैं आजकल #PUBG,,,,

बाद मे नौकरी ना☝ मिली तो बेचोगे #SUBG_G🍄🍅🍎🍍....❗❗😏
 

⏩किस्मत की किताब तो खूब लिखी थी भगवान ने
बस लगता है Girlfriend वाला पन्ना खाली रह गया 🤭🤭

⏩#टक्कर 💪 की बात मत करो 😒 जिस दिन 📆 #सामना_होगा, ☝
उस दिन 😏 हस्ती #मिटा_देंगे ।। 😎😎

⏩#मसला एक यह भी है जालिम #दुनिया का कोई अगर #अच्छा भी है तो अच्छा #क्यूँ है 💗

⏩😜😰
____#2009_Pencɪl,,,,ŋʜɪ duŋԍɩ 😹
😑☝😗

____#2019_ŋʜɪ,,,,,,ᴅuŋԍɩ 🙈
#10Yᴇᴀʀᴄʜᴀʟʟeɴɢe 😹


⏩😢आज बस👇 तेरी कमी 🔇


⏩😰मेहसूस होती है 😢😞
 माँ बाप का दिल जीत लो.. कामयाब हो जाओगे ..!

वरना सारी दुनिया जीत कर... भी हार जाओगे.. !!

⏩जब 👸तुम पास होते हो 👫तब
समय 🕘को ,,,,
😉हथकड़ी लगाने का मन 😏
करता हे...
😘😘😘😘

⏩"इज़्ज़त हमेशा इज़्ज़दार लोग ही करते हैं जिनके पास खुद इज़्ज़त नही,
वो किसी दूसरे को क्या इज़्ज़त देंगे।"

⏩#संघर्ष_पिता 👴 से सीखिये #संस्कार_माँ 👵से #सीखिये, ☺

बाकी #चालाकी ☝ तो #दुनिया 👫 #सिखा_देगी ।।

❤😀
⏩‘बस एक ही राये हे,,,, ❤😎

दुनिया की 😍 भहेतरीन,,,, चिज 😘 चाय ☕हे ________________________________

😋 😍😋

❤😉

⏩अच्छे दोस्त हमेशा लिवर 💔के लिए

 नुक्सानदायक😂 होते हैं😀


⏩कौन कहता है कि प्यार में ताजमहल
बनाना ज़रूरी है,

जो अपनी बीवी को आटा गूंथ के दे दे
वो भी तो प्रेमी है,

⏩थोड़ा✌ तो #Attitude 👊रखना ही पड़ता हैं,

वरना👇 लोगों 🙄का Ego हावी🔇 हो जाता हैं

😊☝️

😜🦋
⏩मै उसके😍 कपडो 💃की तारिफ 😅करता रहा..😍

⏩वो 🤗अपनी सूरत😂 देख देख 😢कर इतराती 🙄रही,,


😎✌
ऊँट 🐪तो नाम से बदनाम😅 है  वरना पानी💦 पिये तो

मुझे ✌😂भी 15 दिन 😅हो गए बाकी ⚠️कल फेकूगा 😑

😊🤭

Ⓜ️🤣
⏩उसकी गाड़ी🚗 का पैट्रोल रास्ते 🚦मे

ही खत्म हो 😥गया जो 😂कहेता था अजा 🙋‍♂️तुझे चांद🌙 पर ले👫 चलू

👊😳👌😂👈😜😝😛👉🤣🤫👈🤟


😍❤
⏩#अगर😞 होता 😞मोहब्बत😍 का भी😉 कोई,,,,,,,,🎤

#subject📚 #तो🤭 आज मे #उसे😌 भी पड़ ❤लेता
😍🤫🙈❤😘


⏩देश🇮🇳 का विकास हो भी तो कैसे😕....❓❓

देश🇮🇳का  युवा वर्ग तो #tiktok पर मुजरा कर रहा है पेंचों....❗❗😐

⏩#सिंगल सिर्फ रोते है...

#Cuples फूट फूट कर रोते है...
😜😛😆😆


⏩डियर 👌🏻#लड़कियों 👸🏻!!!!!
अपने #बॉयफ्रेंड💏 के साथ #बाइक🚲 पर इस तरह से
सटकर👫 बैठना छोड़ ❌दो !!
वरना 😡हम 👇🏻जैसे #सिंगल 😎लौंडों
की हाय😜 लगेगी #तुमको👆🏻


⏩#सीढिया उन्हे #मुबारक हो….. जिन्हे #छत तक जाना है….. मेरी #मन्जिल तो #आसमान है.. #रास्ता मुझे #खुद बनाना है..।

⏩#Experience की तो बात ही मत कर साले... क्योंकि #206_हड्डियों को पूरे
#2006_तरीके_से_तोङने का
#Experience है अपना..।

⏩💝❣❣💝❣❣💝

हर लाल रंग RED नहीं होता,
हर मुर्दा DEAD नहीं होता,
कैसे कहुँ पर सच है ये के,
हर कोई आपकी तरह MAD नहीं होता…!
अरे, बुरा मत मानो..
MAD Means,
M= मेरी
A = अच्छी
D = दोस्त
💝❣❣💝❣❣💝

Best Hindi Status 2019

 ⏩*✵➥✋ जरा 🤚👍आराम से👀 धड़क 💓इतनी भी❎ क्या 😏जल्दी है ✔ऐ ❤दिल ⛧⛦••*

*✔तेरी 〰रगो 😍में मेरा यार 💏भी बसता💓 है, 😍उसे 😕कोई😕😊 तकलीफ 😢न हो😋...||•||🎀👭🎏||🙏•||🙏*


⏩हमारी ❤"मोहब्बत"❤ की सबसे खास बात 💞

ना  "इज़हार"   ना "इंकार"  👫

ना  "करार"   ना "तकरार" 💏

बस  "प्यार" -  "प्यार" -  "प्यार" 💕💕❤😍

⏩अगर आपका दोस्त😎 आप से  फ़ोन📞 पर तमीज़😌 से बात कर रहा है,,,,

 तो इसका मतलब है वो घर🏠 पर है 😂....❗❗

⏩माना ☝ बडे बाप 👨‍👦का है 😏तू #Attitude👑  तू
#भी😈 रखता 🤫है
#हम 😎भी बडे🤗 दिमाग के है😕 #अकड़ 🕴🏻के चलना🚶🏻मुझे🙋🏻‍♂ भी #अता💯 हे 🔥

⏩हर लड़की👯 खूबसूरत😍 होती है,,,,

बस कुछ लकड़ियों👯 के पास फ़ोटो लेने के लिये DSLR📷 नहीं☝ होता😛....❗❗


⏩जिस तरह से तुम फोन📱 पकड़ते हो,,,,

उसी तरह तुम्हारी क्रश👯 का हाथ कोई और😈 पकड़ के ले जाएगा😐....❗❗


 ⏩मैंने_😊 तेरा👑_नाम_😍 लेके_😘ही_🤗हर💫_ काम_💁🏻‍♂️किया_😇हे 👑 कान्हा👑 और_🤷🏻‍♂️लोग_👥 समझते_👀हैं📯_बन्दा_😉 किस्मत_🌟वाला_🤴🏻है☺

 Hindi Shayari 2019


⏩मिट्टी से,
फ़िर मिट्टी पर और फ़िर मिट्टी में....
औकात-ए-इन्सान ये है तो फ़िर ग़रूर कैसा ..?

⏩कड़वा सच.....👇

आज का इंसान "वचन" देते वक़्त तो बड़ा "अमिर" हैं...!!

लेकिन "वचन" का पालन करते वक़्त "फ़क़ीर" बन जाता हैं..!!

   ⏩ तुम सब भूल जाती हो ...
याद है न तुम्हें ...


⏩सुन🗣 लो 😥जी 🙍🏻
तुम्हारी😓 #यादों 😟को मै 🙋🏻‍♂कैसे 🤷🏻‍♂
#ब्लॉक🚫 करूँ मेरे ❤ दिल मे ये 🙅🏻‍♂#ऑप्शन 😭नहीं हैं

⏩⇶ SuNo 👂 बाबु  🙂😉
 Aap मेरा सिर्फ   diL ❤️  सभाल  लो,😘
 दुनिया Ko  मैं अकेली 🤗Hi संभाल लुंगी💄
🐒 😍

⏩माना ☝ बडे बाप 👨‍👦का है 😏तू #Attitude👑  तू
#भी😈 रखता 🤫है
#हम 😎भी बडे🤗 दिमाग के है😕 #अकड़ 🕴🏻के चलना🚶🏻मुझे🙋🏻‍♂ भी #अता💯 हे 🔥

New Hindi SMS 


⏩तू कहां है, जरा मेरे पास तो आ
मैं कहां हूं, मुझे ये भी तो पता चले😍💕...

⏩लाइक 👍करना ना ☝करना मायने नही☝ रखता😌,,,,
पोस्ट✍ पढ़के आप सब मुस्कुरा 😊देते हो बस यही काफी है 😍
#keep_स्माइलिंग😊😌

  🌾🍁शुभ रात्री🍁🌾

⏩I’m a nobody. Nobody’s perfect.
So I guess that makes me perfect.❣️

⏩❣वक़्त ने कहा, काश थोड़ा और सब्र होता...
सब्र ने कहा, काश थोड़ा और वक़्त होता...
#वक़्त #और #सब्र #की #कशमश...❣

⏩#*इंतजार    #रहता   है.     #तुम्हारा......*

#*कभी    #सबर.    से     और    #कभी      #बेसबरी

से........*❣❣❣✍

⏩#सब्र रख
👉🏻तूने मेरा👈🏻 ❤दिल तोडा💔 है
👉🏻तेरा भी कोइ तोडेगा 💔

⏩मेरी #तलब पे तो #आसमाँ भी #हैरान है
कि मैंने #चाँद नहीं उसका #दाग माँगा है 🌚

⏩#रास्ते कहाँ #खत्म होते हैं #जिंदगी के इस #सफर में
#मंजिल तो वही हैं जहाँ #ख्वाहिशें #थम जायें 🚂🚃🚃

⏩#गरीबी थी ☝🏻तो 👵🏻 #माँ के आंचल 🧣में ही🛌🏻 सो जाते थे #अमीरी आ जाती है 💰तो लोग 👵🏻माँ 👴🏻 #बाप ☝🏻को अलग कर देते है

 ⏩किस्मत की किताब तो खूब लिखी थी भगवान ने
बस लगता है Girlfriend वाला पन्ना खाली रह गया 🤭🤭

⏩#बेचैन बहुत हूँ मगर #पैगाम किसको दूँ
जो खुद ना समझ पाई वो #इलज़ाम किसको दूँ 🧡

⏩#खामोशीयाँ कर दें #बयां तो अलग बात है
कुछ #दर्द ऐसे भी होते हैं जो बयां नहीं किये जाते ♡

⏩ये तो #सहनशक्ति की #मिसाल है.... कि फूल कुछ नहीं कहते
वरना कभी, #कांटों को #मसलकर दिखाईये....💚

⏩#दिल खोल कर इन #लम्हों को जी लो दोस्तों
#जिंदगी अपना #इतिहास फिर नहीं दोहरायेगी ♡

  🌾🍁शुभ रात्री

⏩#दर्द सहते-सहते #इंसान सिर्फ #हँसना नहीं, #रोना भी छोड़ देता है

⏩फिर यूँ हुआ कि #सब्र की उँगली पकड़ के हम इतना चले के #रास्ते #हैरान रह गए ✎

⏩☝#सोच समझकर 👀#आँखे मिलाना 👩 #तुम.
👉ये 💟#प्यार बहुत 💑प्यार से हो जाता है

2 comments:

Love Status, Romantic Status , Sad Status , Attitude, Hindi SMS, Wishing Shayari, Dil Shayari, Bewafa Shayari, Very Funny Jokes In Hindi, Motivational Quotes, Shayari Images, Funny Status, Jokes, Whatsapp Group Links, Jobs News, Technology Tricks, How to Make Money Online, Insurance, Loan, Government Jobs, Bollywod News, App Reviews, Health Tips, Love Life, Lifestyle Hindi Shayari, Hindi SMS, Birthday Sms, Dard SMS, Hindi GK, Current Affairs, Online Marketing, Hindi Status 44, The Helping Blog

Powered by Blogger.

Featured Post

ब्लॉगर पर seo कैसे करते हैं | SEO kaise karte hai

ब्लॉगर पर seo कैसे करते हैं? आज की पोस्ट में हम जानेंगे की On Page SEO क्या है इन हिंदी 2019 (What is On Page SEO in Hindi). क्या आपके बह...

Blog Archive

Search This Blog

Recent

3/recent-posts

Featured